hindi

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान की पत्नी को मिल रही है धमकी

0 9

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान एरोन फिंच का T20 में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. न्यूजीलैंड के विरुद्ध चल रही पांच मैचों की टी-20 सीरीज के पहले दो मुकाबलों में वह केवल 13 रन बना पाए. अब उनके खराब प्रदर्शन का खामियाजा उनकी पत्नी को भुगतना पड़ रहा है. एमी फिंच को परेशानी हाे रही है. फैंस ने ऑनलाइन उन्हें गाली दी और कहा कि एरोन को कह दो कि वह टी20 की कप्तानी छोड़ दे. उसके कारण मैं बर्बाद हो गया हूं.

एमी ने कहा कि इस तरह की बातों को स्वीकार नहीं किया जा सकता. मेरे पति रन बनाने के लिए प्रयास कर रहे हैं. यह सारी बातें मेरे लिए बुरे सपने की तरह है, लेकिन सबसे खराब नहीं. पहले भी इस तरह की चीजें होती रही हैं. पर पहली बार मुझे और मेरी फैमिली को टारगेट किया गया. मैं इन चीजों को बर्दाश्त नहीं कर सकती.

बता दें कि फिंच का प्रदर्शन पिछले कुछ मैचों में अच्छा नहीं रहा. ऐसे में उन्हें भारत में होने वाले टी-20 विश्वकप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह मिलना भी मुश्किल लग रहा है. इस साल आईपीएल नीलामी में भी किसी फ्रेंचाइजी ने उनको नहीं खरीदा. एरोन फिंच के नाम T20 इंटरनेशनल की सबसे बड़ी पारी खेलने का रिकॉर्ड दर्ज है. जुलाई 2018 में जिंबाब्वे के विरुद्ध हरारे में उन्होंने 172 रन की पारी खेली थी. इस पारी में उन्होंने 10 छक्के लगाए थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.