hindi

IND vs ENG: जाने क्या हुआ ऐसा जो पंत ने अंपायर अनिल चौधरी से मांगे पैसे, वीडियो हो रहा है वायरल

0 8

अहमदाबाद टेस्ट में भले ही ऋषभ पंत का बल्ला ना चला हो, लेकिन वह अपनी हरकतों की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहे. विकेट के पीछे होने वाली उनकी कमेंट्री की वजह से वह चर्चा में आ जाते हैं. अहमदाबाद टेस्ट के दूसरे दिन विकेट के पीछे से ऋषभ पंत ने अंपायर से पैसे मांगे. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बता दे कि तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन पंत ने अंपायर अनिल चौधरी पर ही मजाकिया कमेंट किया. यह घटना इंग्लैंड की दूसरी पारी के 21वें ओवर के दौरान की है, जब ऋषभ पंत ने विकेट की बेल्स ठीक की, जो कि अंपायरों का काम होता है. ऋषभ पंत जब बेल्स ठीक कर रहे थे तो अंपायर अनिल चौधरी उन्हें निर्देश दे रहे थे. जब बेल्स ठीक से लग गईं तो पंत ने स्टंप माइक पर कहा- पैसे दो मेरे. पंत की यह बात सुनकर दूसरे खिलाड़ी हंसने लगे.

बता दें कि अहमदाबाद टेस्ट में ऋषभ पंत पहली पारी में केवल एक ही रन बना पाए और जो रूट की गेंद पर आउट हो गए और दूसरी पारी में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला. फिर भी भारतीय टीम ने इस मैच में 2 दिन में ही 10 विकेटों से जीत दर्ज कर ली. भारतीय टीम ने सीरीज में भी 2-1 से बढ़त बना ली है.

इस मुकाबले में इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 112 रन पर ढेर हो गई थी, जिसके जवाब में टीम इंडिया भी 145 रन पर सिमट गई. दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम 81 रन पर ही ढेर हो गई और भारत को जीत के लिए 49 रन का लक्ष्य मिला, जो रोहित और शुभ्मन गिल ने आसानी से पूरा कर लिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.