hindi

केविन पीटरसन ने हिंदी में किया ट्वीट तो वसीम जाफर मीम शेयर कर बताया ड्रामेबाज

0 7

नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला गया था, जो 2 दिन में ही खत्म हो गया. इस मुकाबले को भारतीय टीम ने 10 विकेट से जीत लिया और सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है. हालांकि इस मैच के बाद पिच को लेकर काफी बवाल मच रहा है.

पूर्व इंग्लिश कप्तान केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट कर पिच को लेकर निराशा जाहिर की, जिसके जवाब में वसीम जाफर ने एक मजेदार मम शेयर किया है. पीटरसन ने मैच के बाद ट्वीट कर लिखा- एक मैच के लिए ऐसा विकेट ठीक है, जहां बल्लेबाज के स्किल और तकनीक का टेस्ट होता है. लेकिन मैं इस तरह का विकेट दोबारा नहीं देखना चाहता और मुझे लगता है कि सारे खिलाड़ी भी नहीं चाहते. बहुत अच्छे टीम इंडिया.

इस ट्वीट के जवाब में वसीम जाफर ने एक मीम शेयर किया, जिस पर लिखा- भइया आप कितना ड्रामा करते हैं. बता दें कि भारतीय टीम के लिए यह मैच जीतना काफी महत्वपूर्ण था, क्योंकि अगर भारतीय टीम यह मुकाबला हार जाती तो उसका विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने का रास्ता बंद हो जाता. इस मैच को जीतकर भारत ने अभी भी उम्मीदों को बरकरार रखा है और इंग्लैंड की टीम इस दौड़ से बाहर हो चुकी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.