hindi

IND vs ENG: विराट की गुजराती सुन आपकी भी छूट जाएगी हंसी, देखें वीडियो

0 15

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला गया था. इस मुकाबले में भारतीय स्पिनर अक्षर पटेल ने 11 विकेट हासिल किए, जिनको मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. अक्षर पटेल को दुनिया भर के क्रिकेटरों से खूब बधाइयां मिली. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी अक्षर पटेल को उनकी कामयाबी पर गुजराती में बधाई दी. लेकिन विराट की गुजराती बधाई सुनकर हार्दिक पांड्या-अक्षर पटेल की भी हंसी छूट गई.

अक्षर पटेल ने पहली पारी में 6 तो दूसरी पारी में 5 विकेट लिए. जबकि दूसरे टेस्ट मैच में भी पटेल ने एक पारी में 5 विकेट लेने का कमाल किया था. जीतने के बाद हार्दिक पांड्या ने अक्षर पटेल का इंटरव्यू लिया. इसी दौरान विराट कोहली बीच में आ गए और उन्होंने गुजराती में अक्षर पटेल की तारीफ की. विराट कोहली ने अक्षर पटेल की तारीफ करते हुए गुजराती में कहा- ऐ बापू थारी बॉलिंग कमाल छे.

विराट की गुजराती सुनकर हार्दिक पांड्या और अक्षर पटेल अपनी हंसी नहीं रोक पाए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जो फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. विराट कोहली ने मैच खत्म होने के बाद भी प्रेजेंटेशन में जमकर अक्षर पटेल की तारीफ की थी.

विराट ने कहा था- मैंने पहले कभी ऐसा अनुभव नहीं किया. यह अजीब था कि मैच दो दिन में खत्म हो गया. जड्डू के घायल होने पर बहुत से लोगों को राहत मिली थी, लेकिन फिर अक्षर पटेल आए. यह तेज और साथ ही बड़ी ऊंचाई से गेंद डालते हैं. मुझे नहीं पता कि यह गुजरात के साथ क्या है और इतने बाएं हाथ के स्पिनर दे रहा है. आप इस बॉलर की गेंदों को सिर्फ स्वीप भी नहीं कर पाएंगे, बल्कि आप डिफेंड भी नहीं कर सकते. अगर विकेट में कुछ है, तो अक्षर भी बहुत घातक हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.