hindi

तीसरा टेस्ट जीतने के बाद विराट कोहली ने अश्विन को लेकर दिया बड़ा बयान, कही दिल जीत लेने वाली बात

0 12

भारतीय टीम ने इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले में दूसरे ही दिन 10 विकेटों से हरा दिया. इस जीत में रविचंद्रन अश्विन का भी बड़ा योगदान रहा. रविचंद्रन अश्विन ने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया और टेस्ट क्रिकेट में अपने 400 विकेट भी पूरे कर लिए. इसी के साथ रविचंद्रन अश्विन 400 टेस्ट विकेट लेने वाले भारत के चौथे और दुनिया के दूसरे सबसे तेज गेंदबाज बन गए.

इस मुकाबले में अक्षर पटेल ने भी शानदार खेल दिखाया. उन्होंने 70 रन देकर 11 विकेट चटकाए, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. मैच जीतने के बाद विराट कोहली ने इन दोनों स्पिनरों की जमकर तारीफ की. कोहली ने कहा- एक अजीब मैच जो दो दिन में खत्म हो गया. जब जड्डू चोटिल हो गए थे तो काफी लोग चिंतित हो गये थे. लेकिन तभी यह खिलाड़ी (अक्षर) आता है, वह थोड़ी तेजी से गेंदबाजी करता है और ऊंचाई से भी. अगर विकेट में कुछ होता तो वह काफी खतरनाक हो सकता है.

विराट ने कहा- मुझे लगता है कि हमें देखना होगा कि अश्विन ने क्या किया. टेस्ट में वह मौजूदा युग का लीजेंड है. बतौर कप्तान मैं बहुत खुश हूं कि वह मेरी टीम में है. बता दें कि इंग्लैंड टीम के कप्तान जो रूट ने भी अश्विन के 400 विकेट की उपलब्धि पर और ईशांत शर्मा के 100वें टेस्ट मैच पर उन्हें बधाई दी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.