hindi

ईशांत शर्मा ने बयां किया अपना दर्द, बोले- धोनी ने कहा था लंबू तुमने मुझे अंतिम टेस्ट में बीच में छोड़ दिया

0 23

भारत और इंग्लैंड के बीच आज से अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला शुरू होने जा रहा है. यह मैच कई मायनों में ऐतिहासिक होने वाला है. इस मैच में विराट कोहली, इशांत शर्मा, रविचंद्रन अश्विन बड़े रिकॉर्ड बना सकते हैं. अगर इशांत शर्मा को इस मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है तो यह उनके करियर का 100वां टेस्ट होगा. इस मैच से पहले इशांत शर्मा ने रविचंद्रन अश्विन से बातचीत के दौरान कई खुलासे किए.

उन्होंने एक खुलासा धोनी को लेकर भी किया. अपने यूट्यूब चैनल पर रविचंद्रन अश्विन से बातचीत के दौरान ईशांत ने धोनी को लेकर भावुक कर देने वाला दिलचस्प खुलासा किया. अश्विन ने ईशांत से कहा कि वे जानते हैं कि आप धोनी को बेहतरीन कप्तान मानते हैं. आपके कैरियर में उनका योगदान रहा है. आप उनके अन्तिम टेस्ट में संन्यास के गवाह रहे हैं. आपने और धोनी के रिश्ते के बारे में कुछ बताइए.

इस पर इशांत शर्मा ने कहा- हां, यह सही है कि मैं उस मैच में खेला था, जो माही भाई का आखिरी मैच था. लेकिन उस मैच के दौरान मेरे घुटनों में बहुत दर्द था और मैं हर सेशन में इंजेक्शन ले रहा था.हम नहीं जानते थे कि धोनी भाई का आखिरी टेस्ट मैच है. शायद वह मैच का चौथा दिन था तब ऑस्ट्रेलिया अपनी पारी घोषित करने वाला था. मैं उस समय माही भाई के पास गया और कहा- मैं अब और इंजेक्शन नहीं लगाऊंगा. धोनी ने कहा- ठीक है अब तुम बॉलिंग मत करो. बाद में कुछ हुआ तो उन्होंने मुझसे कहा- लंबू तुमने मुझे मेरे आखिरी टेस्ट मैच में बीच में छोड़ दिया. ईशांत ने कहा- मुझे आज भी वह बात याद आती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.