hindi

IND vs ENG: डे-नाइट टेस्ट में टीम इंडिया की जीत के हीरो बन सकते हैं ये तीन खिलाड़ी, टिकी रहेंगी सबकी निगाहें

0 11

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ आज से अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने वाली है. यह मुकाबला दोपहर 2:30 बजे से शुरू होगा. भारतीय टीम इस मैच को जीतने के लिए जी जान लगा देगी, क्योंकि इस मैच में अगर भारतीय टीम हार जाती है तो उसका विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने का सपना टूट जाएगा. आज हम आपको उन तीन भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं जो टीम इंडिया की जीत के हीरो बन सकते हैं.

विराट कोहली

विराट कोहली पिछले काफी समय से एक भी शतक नहीं लगा पाए हैं. उनके अंदर रनों की भूख है. ऐसे में डे-नाइट टेस्ट मैच में विराट कोहली के बल्ले से शतक निकलने की पूरी उम्मीद है.

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में शानदार शतकीय पारी खेली थी. रोहित ने 161 रन की पारी में 18 चौके और 2 छक्के भी लगाए थे. रोहित अपनी फॉर्म को डे नाइट टेस्ट में भी बरकरार रखना चाहेंगे और अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे.

रविचंद्रन अश्विन

रविचंद्रन अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में 8 विकेट हासिल किए थे और साथ में शतक भी लगाया था. अहमदाबाद की पिच अगर स्पिनरों के लिए मददगार साबित होती है तो अश्विन फिर से भारतीय टीम की जीत में अहम भूमिका निभा सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.