hindi

T20 में 99 रन पर नॉटआउट रहने वाले बदनसीब खिलाड़ी, देखें लिस्ट

0 17

किसी भी खिलाड़ी के लिए शतक पूरा करना बहुत गर्व की बात होती है. लेकिन अगर वह खिलाड़ी शतक पूरा किए बिना 99 रन पर नाबाद लौटे तो उसे इस बात का बहुत दुख होता है. अंतरराष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट में कई बार ऐसा हुआ है जब खिलाड़ी बिना आउट हुए ही 99 रन बनाकर अपना शतक पूरा करने से चूक गए. आज हम आपको ऐसे ही कुछ खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं.

99 रन पर नॉटआउट रहने वाले खिलाड़ी

ल्यूक राइट

इस सूची में पहला नाम ल्यूक राइट का है, जिन्होंने 2012 में अफगानिस्तान के विरुद्ध 99 रन की नाबाद पारी खेली थी. अंतिम गेंद पर शतक पूरा करने के लिए ल्यूक राइट को 3 रन की जरूरत थी. लेकिन वह केवल 2 रन ही बना पाए थे.

मोहम्मद हफीज

मोहम्मद हफीज ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 2020 में टी-20 मुकाबले में 99 रन की पारी खेली थी. अंतिम ओवर में शतक पूरा करने के लिए हफीज को 18 रन चाहिए थे. अंतिम ओवर में उन्होंने 17 रन बनाए. आखिरी गेंद पर उन्होंने छक्का जड़ा था. लेकिन वे शतक पूरा करने से 1 रन चूक गए.

डेविड मिलान

डेविड मिलान 2020 में दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध खेले गए टी-20 मैच में 99 रन पर नॉटआउट रहे थे. डेविड को अंतिम गेंद पर शतक पूरा करने के लिए 2 रन चाहिए थे लेकिन वह एक ही रन बना पाए थे.

डेवोन कॉनवे

न्यूजीलैंड के डेवोन कॉनवे ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध T20 सीरीज के पहले मुकाबले में 99 रन की नाबाद पारी खेली. उनको शतक पूरा करने के लिए अंतिम ओवर में 13 रन की जरूरत थी, लेकिन वह 12 रन ही बना सके.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.