hindi

विराट कोहली के घर नहीं है कोई नौकर, खुद मेहमानों को परोसते हैं खाना, पूर्व चयनकर्ता ने किया खुलासा

0 8

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान पर अपने आक्रामक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. लेकिन मैदान के बाहर वह बहुत ही अच्छे इंसान है. पूर्व भारतीय चयनकर्ता सरनदीप सिंह ने विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के व्यवहार को लेकर कई खुलासे किए. सरनदीप ने यह भी बताया कि इस कपल के मुंबई वाले घर में कोई नौकर नहीं है. विराट और अनुष्का अपने मेहमानों को खुद खाना परोसना पसंद करते हैं.

सरनदीप ने यह भी कहा कि विराट हमेशा आउटिंग, बातचीत, क्वालिटी समय बिताने को तैयार रहते हैं. स्पोर्ट्सकीड़ा को इंटरव्यू में सरनदीप ने बताया कि विराट-अनुष्का के घर में कोई नौकर नहीं है. वह सभी को खुद खाना परोसते हैं. विराट हमेशा आपके पास बैठते हैं, आपसे बातें करते हैं, आपके साथ डिनर के लिए बाहर जाते हैं. दूसरे खिलाड़ी भी उनका सम्मान करते हैं. वह काफी डाउन टू अर्थ और मजबूत इच्छाशक्ति वाले व्यक्ति हैं.

हालांकि मैदान पर उनके प्रदर्शन के कारण लोगों के मन में उनके लिये अलग राय है,जो कि गलत है. उनके कंधे पर पूरी भारतीय टीम की जिम्मेदारी है, ऐसे में उनका आक्रामक होना जायज है. लेकिन मैदान के बाहर वह बिल्कुल अलग हैं. वह काफी विनम्र रहते हैं, हर किसी की बात सुनते हैं और फिर किसी निष्कर्ष पर पहुंचते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.