hindi

सैलरी विवाद के चलते दिग्गज क्रिकेटर ने नियुक्ति के 3 दिन बाद ही कोच पद से दिया इस्तीफा

0 9

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के हालात इन दिनों काफी खराब है. एक समय यह बोर्ड काफी शक्तिशाली था और किसी ने नहीं सोचा था कि ऐसा बुरा दौर भी आएगा. श्रीलंका की टीम एक समय बहुत मजबूत टीम हुआ करती थी, लेकिन अब उसे अपने घर में भी हार झेलनी पड़ती है. श्रीलंका टीम से जुड़े विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे.

पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज चमिंडा वास ने श्रीलंका क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाजी कोच पद से वेतन विवाद की वजह से इस्तीफा दे दिया है. उन्हें 3 दिन पहले ही इस पद पर नियुक्त किया गया था. चमिंडा वास ने श्रीलंका टीम के वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से ठीक पहले इस्तीफा दिया है.

श्रालंका क्रिकेट बोर्ड के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया- हम उसकी शर्तों पर सहमति नहीं जता सकते थे, इसीलिए उसने इस्तीफा दे दिया. एसएलसी ने बयान में कहा कि यह निराशाजनक है कि दुनिया भर में जिस तरह का आर्थिक माहौल है उसे देखते हुए वास ने निजी वित्तीय फायदे के लिए टीम की रवानगी की पूर्व संध्या पर अचानक और इस तरह का गैरजिम्मेदाराना कदम उठाया.

चमिंडा वास को पिछले हफ्ते ही ऑस्ट्रेलिया के डेविड सेकेर की जगह श्रीलंका का तेज गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया था. उन्हें वेस्टइंडीज दौरे के लिए सोमवार को रवाना होना था. बोर्ड के अधिकारी ने बताया कि देश के शीर्ष तेज गेंदबाजों में शामिल रहे वास ने एसएलसी अकादमी के कोच पद से भी इस्तीफा दे दिया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.