hindi

चेतेश्वर पुजारा की बेटी की बर्थडे पार्टी में अपने बच्चों संग पहुंचे रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे और हार्दिक पांड्या, देखें वीडियो

0 12

भारतीय टेस्ट टीम के महत्वपूर्ण बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने अपनी बेटी अदिति का जन्मदिन भारतीय खिलाड़ियों और उनके परिवार के साथ सेलिब्रेट किया. इस दौरान भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा, टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे और ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भी अपने बच्चों के साथ अदिति को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे.

समायरा ने अदिति को बहुत ही खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी. सोशल मीडिया पर चेतेश्वर पुजारा की बेटी के बर्थडे का वीडियो वायरल हो रहा है. मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें समायरा हाथ में माइक लिए अदिति को जन्मदिन की बधाई देती हुई नजर आ रही हैं.

समायरा ने बेहद ही क्यूट अंदाज में अदिति को बर्थडे विश किया. अदिति भी वीडियो में दिखाई दे रही है. बता दें कि भारतीय टीम फिलहाल टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त हैं, जिसके लिए सभी खिलाड़ी अहमदाबाद पहुंच चुके हैं. 24 फरवरी से भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच खेलने उतरेगी और भारतीय टीम के लिए यह मैच जीतना बहुत जरूरी भी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.