hindi

IND vs ENG: अंतिम दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया में हुई इस धाकड़ गेंदबाज की वापसी, शार्दुल ठाकुर का हुआ पत्ता साफ

0 8

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, जिसके दो मुकाबले अभी बाकी हैं. अंतिम दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम की घोषणा पहले ही हो चुकी थी. लेकिन अब इस टीम में बड़ा बदलाव हुआ है. बीसीसीआई ने यह जानकारी दी कि तेज गेंदबाज उमेश यादव को अंतिम दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टेस्ट टीम में शामिल कर लिया गया है और शार्दुल ठाकुर को विजय हजारे ट्रॉफी में खेलने के लिए रिलीज कर दिया गया है.

बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा- टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने 21 फरवरी को मोटेरा पर फिटनेस टेस्ट दिया जिसमें वह खरे उतरे हैं. उन्हें मौजूदा पेटीएम भारत. इंग्लैंड टेस्ट श्रृंखला के आखिरी दो टेस्ट के लिए टीम में रखा गया है. साथ में यह भी कहा गया कि शार्दुल ठाकुर को विजय हजारे ट्रॉफी में भाग लेने के लिए छोड़ दिया गया है. भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा.

अंतिम दो मैचों के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत, रिधिमान साहा, आर अश्विन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.