hindi

1 रन पर आउट हुए ग्लेन मैक्सवेल तो फैंस ने जमकर लिए विराट कोहली की RCB के मजे

0 13

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच क्राइस्टचर्च में T-20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया, जिसमें न्यूजीलैंड ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 53 रनों से हरा दिया. इस मैच में कंगारू बल्लेबाज और गेंदबाज बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए. लेकिन न्यूजीलैंड की तरफ से डेवोन कॉन्वे ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 59 गेंदों में 99 रन बना डाले. वहीं ईश सोढ़ी ने 4 विकेट हासिल किए.

इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से केन रिचर्ड्सन, डैनियल सैम्स और ग्लेन मैक्सवेल का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा, जिनको इस साल में आरसीबी ने काफी मोटी रकम में खरीदा है. इन खिलाड़ियों के फ्लॉप रहने के बाद आरसीबी के फैंस ने जमकर मजे लिए और ट्विटर पर मजेदार मींस शेयर किए.

बता दें कि आरसीबी ने मैक्सवेल को 14.5 करोड़ में खरीदा है. जबकि केन रिचर्डसन को नीलामी से पहले आरसीबी ने रिटेन कर लिया था. वहीं डेनियल को आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स से ट्रेड किया था. टी-20 के पहले मुकाबले में केन रिचर्ड्सन और सैम्स की न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने जमकर धुनाई की. रिचर्ड्सन ने चार ओवर में बिना किसी विकेट के 42 रन लुटाए. जबकि डैनियल सैम्स ने 4 ओवर में 42 रन देकर 2 विकेट झटके. ग्लेन मैक्सवेल भी 1 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.