hindi

पिच विवाद पर माइकल वॉन ने लिया यू-टर्न तो फैंस ने जमकर किया ट्रोल

0 5

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया था, जिसके बाद कई दिग्गज क्रिकेटरों ने पिच को लेकर सवाल खड़े किए थे. इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी पिच को लेकर सवाल उठाए थे. हालांकि कई दिग्गजों ने उनके सवाल उठाने पर उनकी आलोचना भी की थी.

रविवार को भारतीय टीम के स्टार ओपनर रोहित शर्मा ने जब चेन्नई की चेपॉक पिच को लेकर बात की तो किसी को भी यह उम्मीद नहीं थी कि वह उनका समर्थन कर देंगे. रोहित शर्मा का समर्थन करके उन्होंने सबको हैरान कर दिया. रोहित शर्मा के बयान के बाद वॉन ने एक ट्वीट किया जो उन्होंने रोहित के समर्थन में किया.

बता दें कि वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने कहा था कि पिच दोनों टीमों के लिए एक सी ही थी. इसीलिए मैं नहीं जानता कि बार-बार इस विषय को क्यों उठाया जाता है. दोनों टीमें एक ही पिच पर खेली. रोहित की इन बातों का समर्थन करते हुए वॉन ने उनके समर्थन में ट्वीट किया, जिसके बाद फैंस ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया.

एक फैन ने कहा- मुझे नहीं पता कि आप रोहित की किन बातों को सपोर्ट पर उतरे हैं. वहीं एक और यूजर ने कहा- क्या आपको कुछ समझ भी आ रहा है कि आप किन बातों पर सहमति जता रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.