hindi

IPL 2021: चेन्नई में शामिल होने के बाद रॉबिन उथप्पा ने फैंस को दिया भावुक मैसेज, धोनी के लिए कही दिल जीत लेने वाली बात

0 6

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल 2021 की नीलामी से पहले ही रॉबिन उथप्पा को ट्रेड कर लिया था. रॉबिन उथप्पा आईपीएल 2021 में चेन्नई के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. हाल ही में रॉबिन उथप्पा ने चेन्नई के प्रशंसकों को खास मैसेज दिया. उन्होंने कहा कि वह धोनी, रैना और रायडू के साथ खेलने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह चेन्नई की तरफ से खेलने के लिए बेहद उत्साहित हैं और इस साल टीम को आईपीएल ट्रॉफी जिताना चाहते हैं. बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स से पहले रॉबिन उथप्पा 6 टीमों के लिए आईपीएल खेल चुके हैं. वह आईपीएल के एक सीजन में दो बार ऑरेंज कैप भी जीत चुके हैं.

हालांकि पिछला आईपीएल सीजन उनके लिए कुछ खास नहीं रहा था. बता दें कि उथप्पा पहले सीजन से ही आईपीएल खेल रहे हैं. वह इस दौरान 4607 रन बना चुके हैं और 24 अर्धशतक लगा चुके हैं.

https://www.instagram.com/tv/CLi1A6TBozh/?utm_source=ig_embed

चेन्नई सुपर किंग्स की नई टीम

एमएस धोनी (कप्तान), सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, केएम आसिफ, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फाफ डु प्लेसिस, इमरान ताहिर, एन जगदीसन, कर्ण शर्मा, लुंगी एनगिडी, मिशेल सेंटनर, रवींद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़, शार्दुल ठाकुर, सैम कर्रन, जॉश हेजलवुड, आर साई किशोर, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, कृष्णप्पा गौतम, चेतेश्वर पुजारा, हरिशंकर रेड्डी, के भगत वर्मा, हरि निशांत.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.