hindi

मोटेरा की पिच को देखकर वसीम जाफर ने शेयर किया मिर्जापुर का मजेदार Meme, देखकर छूट जाएगी हंसी

0 34

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया ने 317 रनों से शानदार जीत दर्ज की थी. हालांकि मैच के दौरान पिच को लेकर काफी सवाल खड़े किए गए थे. अब सीरीज का तीसरा मुकाबला अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाना है और भारतीय फैंस को उम्मीद है कि इस मैच में भी टर्निंग पिच देखने को मिलेगी.

मोटेरा की पिच को देखकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर मजेदार पोस्ट शेयर की और उन्होंने जमकर मजे लिए. मोटेरा की पिच पर काफी हरी घास नजर आ रही है. इसे देखकर जाफर ने मिर्जापुर के बाउजी कुलभूषण खरबंदा की फोटो लगाते हुए कहा ‘काटो’. वसीम जाफर अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनका यह मीम फैंस को भी बहुत पसंद आ रहा है, जिसे लोग लाइक कर रहे हैं और खूब शेयर कर रहे हैं.

बता दें कि 24 फरवरी से 28 फरवरी के बीच इस मैदान पर टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेलने जाना है. एक्सपर्ट्स का कहना है कि यह पिच स्पिनर्स के लिए मददगार होगी. अगर ऐसा होता है तो अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन को यहां काफी फायदा होगा और भारतीय टीम के लिए फायदेमंद साबित होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.