hindi

ईशान किशन को भारत की T20 टीम में मिली जगह तो दोस्त अदिति हुंडई ने खास अंदाज में दी बधाई

0 4

भारत और इंग्लैंड के बीच फिलहाल चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. इसके बाद दोनों टीमों के बीच वनडे और टी-20 सीरीज भी खेली जानी है. T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो चुकी है, जिसमें मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन का नाम भी शामिल है. ईशान किशन को भारतीय टीम में बैकअप विकेटकीपर के रूप में शामिल किया गया है. उनके भारतीय टीम में शामिल होने के बाद उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं.

ईशान किशन को भारतीय टीम में जगह मिलने के बाद उनकी खास दोस्त अदिति हुंडई ने भी उन्हें बधाई दी. अदिति हुंडई ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ईशान किशन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर थी, जिसके साथ उन्होंने लिखा- मुबारक हो मेरे क्यूटी. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ईशान किशन और अदिति एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. अदिति पेशे से मॉडल है जो मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं. ईशान किशन का पिछला आईपीएल सीजन काफी अच्छा रहा था. ईशान किशन ने मुंबई इंडियंस की तरफ से पिछले आईपीएल सीजन ने सबसे ज्यादा 516 रन बनाए थे. हाल ही में उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में 94 गेंदों में 173 रन की पारी खेली थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.