hindi

राशिद खान ने खेला ऐसा शॉट कि पूर्व इंग्लिश महिला विकेटकीपर ने भी कर डाली सीखने की मांग

0 5

कोरोना काल के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हो चुकी है. पीसीबी ने पाकिस्तान सुपर लीग भी शुरू कर दी है, जिसमें दुनिया भर के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं. रविवार को पेशावर जाल्मी और लाहौर कलंदर्स के बीच मैच खेला गया जिसमें अफगानिस्तान टीम के स्टार खिलाड़ी राशिद खान ने अपनी बल्लेबाजी से सबको हैरान कर दिया. उन्होंने इस दौरान एक ऐसा अनोखा शॉट लगाया जिसकी चारों ओर चर्चा होने लगी.

राशिद खान के इस शॉट पर पूर्व इंग्लिश महिला विकेटकीपर सारा टेलर ने भी ट्वीट किया. राशिद खान ने लाहौर की तरफ से खेलते हुए पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के अंदाज में छक्का लगाया और अपनी टीम को जीत दिलाई. इस शॉट को हेलीकॉप्टर स्वीप शॉट कहा गया. यह शॉट बहुत ही जबरदस्त था. इस शॉट का वीडियो शेयर करते हुए सारा टेलर ने कहा- राशिद मुझे भी यह शॉट सिखाओ.

इस मैच में राशिद खान ने अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत अपनी टीम को 4 विकेट से जीत दिलाई. बता दें कि पेशावर की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी की और वह केवल 140 रन बना पाई. लाहौर कलंदर्स की तरफ से राशिद खान ने 4 ओवर में केवल 14 रन दिए. इसके अलावा उन्होंने 15 गेंदों में 27 रन की तूफानी पारी भी खेली. इस पारी में उन्होंने 3 चौके और एक छक्का भी लगाया. इस मैच में शाहीन अफरीदी ने 3 विकेट हासिल किए, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच चुना गया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.