hindi

भारतीय टीम में शामिल होने का सूर्यकुमार यादव का सपना हुआ पूरा तो मैदान से शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर

0 5

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टी-20 टीम की शनिवार को घोषणा हुई. इस टीम में 30 साल के मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को भी शामिल किया गया है. आईपीएल के पिछले तीनों में वह लगातार चार सौ से ज्यादा बनाते आ रहे थे. 2020 के आईपीएल में उनका प्रदर्शन और भी शानदार रहा था. इसी वजह से उनके ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम में शामिल किए जाने की पूरी उम्मीद थी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

हालांकि चयनकर्ताओं ने उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ T20 टीम में जगह दे दी है. सूर्यकुमार यादव के प्लेइंग इलेवन में शामिल होने की भी पूरी उम्मीद है. सूर्यकुमार यादव फिलहाल विजय हजारे ट्रॉफी खेलने में व्यस्त हैं. रविवार को उन्होंने भारतीय टीम में चुने जाने के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह डी वाई पाटिल स्टेडियम में मैदान पर आराम करते हुए दिख रहे हैं.

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- सपने में होने की तरह महसूस कर रहा हूं. बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने पिछले आईपीएल सीजन में 16 मैच खेले थे जिसमें उन्होंने 480 रन बनाए थे और उनका स्ट्राइक रेट 145 से ज्यादा कर रहा था. सूर्यकुमार यादव आईपीएल में 2000 से ज्यादा रन बनाने वाले अनकैप्ड खिलाड़ी हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.