hindi

16.25 करोड़ में बिकने वाले खिलाड़ी ने IPL से पहले ही मचाया धमाल, 8 गेंदों में जड़ डाले इतने रन

0 4

आईपीएल के 14वें सीजन के लिए नीलामी प्रक्रिया पहले ही खत्म हो चुकी है. इस बार नीलामी में दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस सबसे महंगे बिके. मॉरिस को राजस्थान रॉयल्स ने 16.25 करोड़ में खरीदा. नीलामी के अगले दिन ही क्रिस मॉरिस ने यह साबित कर दिया कि आखिर उनको खरीदने के लिए राजस्थान ने इतना पैसा क्यों खर्च किया.

मॉरिस ने नीलामी के अगले ही दिन घरेलू टी-20 टूर्नामेंट में बेहतरीन पारी खेली. सीएसए टी20 चैलेंज में टाइटन्स की तरफ से मॉरिस ने पहले 10 रन देकर एक विकेट हासिल किया और फिर उन्होंने बल्ले से 8 गेंदों पर नाबाद 21 रन दिए. उनके शानदार प्रदर्शन की बदौलत टाइटन्स ने नाइट्स को 4 विकेट से हरा दिया.

बता दें कि इस बार आईपीएल नीलामी में कई खिलाड़ियों पर करोड़ों रुपए बरसे. मॉरिस आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. उन्होंने युवराज सिंह का रिकार्ड भी तोड़ दिया, जिन्हें एक आईपीएल सीजन के दौरान 16 करोड़ की बोली लगाकर खरीदा गया था. वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे खिलाड़ी भी रहे जिन्हें कोई खरीददार ही नहीं मिला. आरोन फिंच, जेसन रॉय, एलेक्स हेल्स ऐसे कई नामी खिलाड़ी हैं, जो इस बार नीलामी में अनसोल्ड रहे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.