hindi

भारत में T20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए PCB ने रखी यह शर्त, BCCI से मांगी गारंटी

0 5

T20 विश्व कप 2021 का आयोजन भारत में होना है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी ने यह कह दिया है कि पाकिस्तान की टीम विश्व कप खेलने भारत तभी आएगी, जब बीसीसीआई उसकी टीम. प्रशंसकों और पत्रकारों को वीजा देने का लिखित आश्वासन दे देगी. नहीं तो तब तक वह टूर्नामेंट का यूएई में आयोजन कराने की मांग करते रहेंगे.

पत्रकारों से बातचीत के दौरान पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी ने कहा- बोर्ड ने आईसीसी को अपनी बात बता दी है. ये बिग थ्री की मानसिकता बदलने की जरूरत है. हम सिर्फ राष्ट्रीय टीम के लिये नहीं बल्कि अपने प्रशंसकों, अधिकारियों और पत्रकारों के लि वीजा मिलने की लिखित गारंटी मांग रहे हैं.

एहसान मनी ने कहा- हमने आईसीसी से कह दिया है कि हमें मार्च के आखिर तक लिखित आश्वासन चाहिये ताकि पता चल सके कि आगे क्या करना है वरना हम विश्व कप भारत की बजाय यूएई में कराने की मांग पर कायम रहेंगे. बता दें कि इस साल टी-20 विश्व कप का आयोजन नवंबर महीने में होना है.

मनी का कहना है कि वे पाकिस्तान के पूरे दल के सुरक्षा के इंतजामात पर भी बीसीसीआई से लिखित आश्वासन चाहते हैं. मनी का 3 साल का कार्यकाल इस साल सितंबर में खत्म होने वाला है. हालांकि अगर उनके कार्यकाल को आगे बढ़ाया जाता है तो वह इस पद पर बने रहने को तैयार हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.