hindi

IND vs ENG: भारतीय टीम में हुआ सूर्यकुमार यादव-इशान किशन का सिलेक्शन, तो दिग्गज क्रिकेटरों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

0 6

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, जिसके बाद दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की T20 सीरीज भी खेली जानी है. T20 सीरीज के लिए शनिवार को भारतीय टीम की घोषणा हुई. इस टीम में सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और राहुल तेवतिया को भी जगह मिली. इन तीनों ही खिलाड़ियों का प्रदर्शन पिछले आईपीएल सीजन में बहुत शानदार रहा था और उनके प्रदर्शन का अब उन्हें इनाम मिला है.

सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन के भारतीय टीम में चुने जाने पर उनके प्रशंसक भी बहुत खुश हैं. कई दिग्गज क्रिकेटरों ने भी इस पर खुशी जताई. पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन के टीम में चुने जाने पर उन्हें बधाई देते हुए ट्वीट किया- आखिरकार इंतजार खत्म हुआ. मुबारक हो सूर्यकुमार और ईशान किशन. डेब्यू के लिए गुड लक.

हरभजन सिंह ने भी ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में चुने जाने पर बधाई दी. हरभजन सिंह ने लिखा- सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया में देखकर बहुत अच्छा लग रहा है. अगर सूर्यकुमार यादव और इशान किशन के T20 आंकड़े देखें तो पता चलता है कि पिछले कुछ सालों में उन्होंने अपनी हिटिंग पर बहुत काम किया है. सूर्यकुमार यादव 150 पारियों में 3567 रन बना चुके हैं. उनका स्ट्राइक रेट 140 से ज्यादा का रहा है. वहीं इशान किशन T20 में 2 शतक और 12 अर्धशतक लगा चुके हैं और 2372 रन बना चुके हैं.

इंग्लैंड के विरुद्ध भारत की T20 टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत, इशान किशन, युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, राहुल तेवतिया, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी और शार्दुल ठाकुर.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.