hindi

IPL 2021: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में धमाल मचाने वाले इन खिलाड़ियों को आईपीएल में नहीं मिला कोई खरीददार, नाम हैरान करने वाले

0 4

आईपीएल 2021 के लिए 18 फरवरी को चेन्नई में खिलाड़ियों की नीलामी हुई थी. इस नीलामी में क्रिस मॉरिस सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी बने, जिन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 16.25 करोड़ रुपए में खरीदा. हालांकि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में धमाल मचाने वाले कई ऐसे खिलाड़ी भी रहे, जिन्हें कोई भी खरीददार नहीं मिला.

आरोन फिंच

आरोन फिंच ऑस्ट्रेलिया की सीमित ओवर टीम के कप्तान हैं जिन्हें खरीदने में किसी भी फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई. आरोन फिंच ने अपना बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये रखा था. लेकिन किसी ने भी उन पर बोली नहीं लगाई.

शेल्डन कॉटरेल

शेल्डन कॉटरेल को पिछले साल की नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने 8.5 करोड़ की मोटी रकम में खरीदा था. लेकिन इस साल नीलामी से पहले उन्हें रिलीज कर दिया. इस बार नीलामी में किसी भी टीम ने उनको नहीं खरीदा.

जेसन रॉय

जेसन रॉय इंग्लैंड की सीमित ओवर क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज हैं, जो विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने इस साल नीलामी के लिए अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा था. लेकिन किसी भी टीम ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई.

अंकित राजपूत

अंकित राजपूत 2 साल पहले तक आईपीएल में स्विंग और सटीक गेंदबाजी के लिए मशहूर थे. लेकिन इस साल उन्हें कोई भी खरीददार नहीं मिला. जबकि 2018 में पंजाब में उन्हें तीन करोड़ रुपए की मोटी रकम में खरीदा था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.