hindi

IPL 2021: कोई था भयंकर गरीब तो किसी के घर नहीं थी टीवी, अब आईपीएल नीलामी में इन युवाओं पर बरसा खूब पैसा

0 14

कोरोना संक्रमण के दौरान आईपीएल 14 के लिए नीलामी में कुछ खिलाड़ियों पर पैसों की बरसात हुई. क्रिस मॉरिस के ऊपर राजस्थान रॉयल्स ने 16.25 करोड़ रुपए की बोली लगाई, जिसके साथ वह इस नीलामी में सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी बन गए.

शाहरुख खान

पंजाब किंग्स ने शाहरुख खान को 5.25 करोड़ रुपए की मोटी रकम में खरीदा, जिनका बेस प्राइस केवल 20 लाख रुपए था. शाहरुख खान तमिलनाडु के क्रिकेटर है, जो निचले क्रम में तेज गति से बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में सैयदमुश्ताक अली ट्रॉफी में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. वह पिछली बार बोली में बिना बिके रह गए थे.

चेतन सकारिया

राजस्थान रॉयल्स ने भी ने 22 साल के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया को 1.02 करोड़ रुपए में खरीदा है, जिनका बेस प्राइस 20 लाख रुपया था. चेतन सकरिया काफी गरीब परिवार से आते हैं. उनका परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है. उनके घर पिछले साल तक टीवी भी नहीं था. उनके घर वाले टीवी पर मैच देखने के लिए पड़ोसियों के घर जाते थे.

मोहम्मद अजहरुद्दीन

आरसीबी ने केरल के बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन को 20 लाख रुपए के बेस प्राइस में खरीद लिया, जिन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई के विरुद्ध 37 गेंदों में शतक लगाया था. प्रथम श्रेणी मैचों में भी उनके आंकड़े शानदार हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.