hindi

IPL Auction 2021: भारत के खिलाफ लगातार 3 छक्के जड़कर मचाया था धमाल, अब 7 करोड़ में बिका ये खिलाड़ी

0 15

इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी मोईन अली ने भारत के विरुद्ध चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में लगातार तीन छक्के लगाकर तहलका मचा दिया था. मोईन अली ने यह कमाल चेन्नई टेस्ट की दूसरी पारी में किया था, जिसका इनाम उन्हें आईपीएल नीलामी में मिला है.

मोईन अली को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 7 करोड़ रुपए में खरीद लिया है. उनका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए था. मोईन अली का T20 क्रिकेट में रिकॉर्ड काफी अच्छा है. उन्होंने 167 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 3513 रन बनाए हैं. उनका स्ट्राइक रेट 140 का रहा. उन्होंने T20 में 2 शतक और 19 अर्धशतक भी लगाए हैं. जबकि 110 विकेट चटकाए हैं.

हाल ही में चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में मोईन अली ने भारत के विरुद्ध 18 गेंदों में 43 रन की पारी खेली थी. इस दौरान उन्होंने अक्षर पटेल के एक ओवर में लगातार तीन छक्के भी जड़े थे. उन्होंने कुल मिलाकर अपनी पारी में 5 छक्के लगाए थे. अब वह आईपीएल 2021 में धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. बता दे कि मोईन अली को आरसीबी ने नीलामी से पहले रिलीज कर दिया था. वह आईपीएल में 19 मैचों में 309 रन बना चुके हैं और 10 विकेट ले चुके हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.