hindi

IPL डेब्यू मैच में लिए थे 6 विकेट, लेकिन इस बार नीलामी में नहीं मिला कोई खरीददार

0 21

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ दूसरे को आईपीएल 2021 की नीलामी में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा. उनका बेस प्राइस 50 लाख रुपए था. 2019 के आईपीएल में अल्जारी जोसेफ मुंबई इंडियंस के लिए खेले थे और उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध डेब्यू आईपीएल मैच में 12 रन देकर 6 विकेट हासिल किए थे. उस मैच में उन्होंने 22 गेंदें डाली थी, जिसमें 1 मेडन ओवर भी शामिल था.

उन्होंने तीन खिलाड़ियों को तो शन्य पर आउट किया था. वह आईपीएल इतिहास में बतौर गेंदबाज सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी हैं. लेकिन उन्हें केवल तीन ही मैच खेलने का मौका मिला. यह तीनों मैच उन्होंने 2019 के आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेले थे. लेकिन चोटिल होने की वजह से वह बीच टूर्नामेंट से बाहर हो गए.

अल्जारी जोसेफ अब तक 26 टी-20 मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 26 विकेट लिए हैं. वह एक बार चार विकेट और एक बार पांच विकेट लेने का कमाल भी कर चुके हैं. इसके अलावा वह 107 रन बना चुके हैं. उन्होंने 6 चौके और 5 छक्के भी लगाए हैं. लेकिन अभी तक उन्हें एक भी अंतरराष्ट्रीय T20 मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. हालांकि वह वेस्टइंडीज के लिए 14 टेस्ट और 31 वनडे खेल चुके हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.