hindi

IPL 2021: आखिरी वक्त में इन क्रिकेटरों पर लगी बोली, नहीं तो खत्म हो जाता आईपीएल करियर

0 7

आईपीएल के 14वें सीजन के लिए 18 फरवरी को चेन्नई में खिलाड़ियों की नीलामी हुई. हालांकि कई ऐसे खिलाड़ी रहे, जिन पर किसी भी फ्रेंचाइजी ने दांव नहीं लगाया. लेकिन कुछ ऐसे खिलाड़ी भी रहे, जिन पर फ्रेंचाइजी ने अंतिम मौके पर दांव लगाया और इन खिलाड़ियों को खरीद लिया. नहीं तो इन खिलाड़ियों का आईपीएल करियर खत्म हो जाता.

चेतेश्वर पुजारा

चेतेश्वर पुजारा को पिछले 7 सालों से किसी भी टीम ने आईपीएल नीलामी में नहीं खरीदा था. वह आखरी बार 2014 में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए आईपीएल थे. हालांकि इस बार नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें 50 लाख के बेस प्राइस में खरीद लिया.

केदार जाधव

केदार जाधव को इस साल चेन्नई सुपर किंग्स ने रिलीज कर दिया था, क्योंकि उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. वो खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. लेकिन आईपीएल 2021 की नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद ने जाधव को 2 करोड़ रुपए में खरीद लिया.

हरभजन सिंह

हरभजन सिंह 40 साल के हो चुके हैं जिन पर इस बार नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स ने बोली लगाई और उन्हें उनके बेस प्राइस दो करोड़ में खरीद लि.या लेकिन पहली बार जब उनका नाम ऑक्शन में बोला गया था तो किसी ने उनमें दिलचस्पी नहीं दिखाई थी.

करुण नायर

करुण नायर पर भी अनसोल्ड रहने का खतरा मंडरा रहा था. लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें उनके बेस प्राइस 50 लाख में खरीद लिया, जिन्हें इस साल पंजाब ने रिलीज कर दिया था.

पीयूष चावला

पीयूष चावला को चेन्नई सुपर किंग्स ने नीलामी से पहले रिलीज कर दिया था. हालांकि इस साल नीलामी में मुंबई इंडियंस ने उन्हें 2.40 करोड़ रुपये में खरीद लिया, जबकि उनका बेस प्राइस 50 लाख रुपये था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.