hindi

आखिरकार 7 साल बाद IPL में खेलेगा ये खिलाड़ी, जिसके लिए तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा ऑक्शन हॉल

0 5

आईपीएल के 14वें सीजन के लिए चेन्नई में गुरुवार को खिलाड़ियों की नीलामी हुई. इस नीलामी में कई ऐसे खिलाड़ी रहे, जिन पर खूब पैसा बरसा. लेकिन ऑक्शन हॉल में केवल एक ही खिलाड़ी ऐसा था, जिसके लिए तालियों की गड़गड़ाहट देखने को मिली. यह खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा थे. चेतेश्वर पुजारा का नाम सुनते ही क्रिकेट प्रेमियों के मन में जो तस्वीर बनती है, वो सफेद ड्रेस पहने शख्स की है. लोगों ने चेतेश्वर पुजारा को इसी अंदाज में देखा है.

टेस्ट क्रिकेट में धीमी गति से खेलने के लिए उनकी आलोचना भी होती रहती है. लेकिन चेतेश्वर पुजारा ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तूफानी बल्लेबाजी कर यह साबित कर दिया कि वह T20 में भी खेल सकते हैं. लेकिन आपको बता दें कि 2014 के बाद से वह आईपीएल नहीं खेल रहे थे, क्योंकि किसी टीम ने उनको खरीदा ही नहीं था. लेकिन आईपीएल 2021 की नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने उन पर भरोसा जताया और उन्हें 50 लाख के बेस प्राइस में खरीद लिया.

ऑक्शन हॉल में बैठे लोगों ने भी सीएसके के इस मूव की सराहना की और चेतेश्वर पुजारा के लिए जमकर तालियां बजाई. वैसे चेतेश्वर पुजारा के आईपीएल करियर के आंकड़े कुछ खास नहीं है. 30 मैचों की 22 पारियों में उन्होंने 390 रन बनाए हैं, जिसमें उनका एक अर्धशतक भी शामिल है. उन्होंने आईपीएल करियर में 50 चौके और 4 छक्के भी लगाए हैं. हालांकि यह आंकड़े काफी पहले के हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.