hindi

IPL 2021 नीलामी में इन दिग्गज खिलाड़ियों पर किसी ने नहीं लगाई बोली, नाम जानकर होगी हैरानी

0 15

आईपीएल के 14वें सीजन के लिए गुरुवार को चेन्नई में नीलामी प्रक्रिया का आयोजन हुआ. कुल 57 खिलाड़ियों की किस्मत चमकी, जिन्हें अलग-अलग फ्रेंचाइजी टीमों ने अपने साथ जोड़ लिया. कुछ खिलाड़ियों पर जमकर पैसा बरसा तो कई ऐसे दिग्गज खिलाड़ी रहे, जिन्हें खरीदने में किसी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई. आज हम आपको ऐसे ही दिग्गज खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं.

लियाम प्लंकेट और जेसन रॉय

इन दोनों खिलाड़ियों ने अपना बेस प्राइस दो करोड़ रखा था. लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों को खरीदने में किसी भी टीम ने दिलचस्पी नहीं दिखाई.

मोर्ने मोर्केल, एलेक्स हेल्स, एलेक्स कैरी, आदिल रशीद, शॉन मार्श, डेविड विली और लुईस ग्रेगरी

इन सभी खिलाड़ियों का बेस प्राइस 1.5 करोड़ था. लेकिन किसी भी फ्रेंचाइजी ने इन खिलाड़ियों पर दांव नहीं खेला और यह खिलाड़ी अनसोल्ड रहे.

आरोन फिंच, एविन लुईस, हनुमा विहारी, शेल्डन कॉट्रेल, मुश्फिकुर रहीम, मार्नस लाबुशेन, जेसन बेहरेनडोर्फ, बिली स्टेनलेक और मैथ्यू वेड

इन सभी खिलाड़ियों का बेस प्राइस एक करोड़ था. यह काफी नामी गिरामी खिलाड़ी है. फिर भी फ्रेंचाइजी टीमों ने इन्हें नहीं खरीदा.

कार्लोस ब्रेथवेट, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, कॉलिन मुनरो, मिशेल मैक्क्लेनाघन, मार्टिन गुप्टिल जैसे कई खिलाड़ी कई दिग्गज खिलाड़ियों पर भी टीमों ने बोली लगाने की जहमत नहीं उठाई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.