hindi

IND vs ENG: इंग्लैंड की टीम को लगा एक और बड़ा झटका, अंतिम दो टेस्ट से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

0 21

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के दो मुकाबले खेले जा चुके हैं. सीरीज के अंतिम 2 मुकाबलों से पहले इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा है. भारत के खिलाफ खेले जाने वाले अंतिम दो टेस्ट मैचों के लिए इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज सैम कुर्रन उपलब्ध नहीं होंगे. पहले ऐसी उम्मीद थी कि वह अंतिम टेस्ट के लिए टीम से जुड़ सकते हैं. लेकिन अब वह सीधे सीमित ओवर सीरीज के लिए ही इंग्लैंड की टीम के साथ जुड़ेंगे.

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की जानकारी दी. ईसीबी ने कहा- सैम कुरैन सीमित ओवरों की सीरीज के लिए 26 फरवरी को अन्य सदस्यों को ले जाने वाली चार्टर फ्लाइट के माध्यम से इंग्लैंड टीम में फिर से शामिल होंगे. मूल रूप से उन्हें लेकर ऐसी योजना थी कि वह सैम चौथे टेस्ट के लिए टीम से जुड़ेंगे. बता दें कि श्रीलंका में पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद सैम रोटेशन पॉलिसी के तहत स्वदेश लौट गए थे.

भारत के साथ सीरीज खत्म होने के बाद वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल खेलते हुए नजर आएंगे. बता दे कि तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो टीम के साथ जुड़ चुके हैं, जो श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के बाद स्वदेश वापस लौट गए थे. हालांकि अंतिम दो मैचों के लिए उनका टीम में चयन हो गया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.