hindi

IPL को लेकर इंग्लैंड के कोच ने दिया बड़ा बयान, बोले- नहीं कर सकते खिलाड़ियों को…..

0 21

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड की हार के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ियों की रोटेशन नीति की आलोचना हो रही है. इसी बीच इंग्लैंड के कोच सिल्वर वुड ने बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि खिलाड़ियों से यह कहना काफी मुश्किल है कि वह आईपीएल में ना खेलें.

जब टेस्ट मैचों की तुलना में आईपीएल को तव्वजो दिये जाने पर सिल्वरवुड से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा- खिलाड़ियों को यह सुझाव देना बहुत मुश्किल है कि आप आईपीएल नहीं खेल सकते. अगर आप सिर्फ नंबर देखते हैं तो आप ऐसा नहीं कह सकते. आईपीएल टी20 दुनिया में एक शीर्ष टूर्नामेंट है और इसलिए यह बहुत मुश्किल है.

बता दें कि रोटेशन नीति के तहत बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर को इंग्लैंड दौरे से आराम दिया गया था. तो वहीं बटलर पहला और मोईन अली दूसरा टेस्ट मैच खेलने के बाद इंग्लैंड वापस लौट गए.

जब सिल्वरवुड से पूछा गया कि बहुत से खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग से नाम वापस ले लिया लेकिन आईपीएल में खेलने के लिए वे टेस्ट मैचों में रोटेशन नीति का सहारा ले रहे हैं तो इस पर उन्होंने कहा- मुझे नहीं लगता कि यह कोई मुद्दा है क्योंकि खिलाड़ियों के शीर्ष स्तर के क्रिकेट खेलने से हमें फायदा होता है. खिलाड़ियों को भी इससे काफी मदद मिलती है. ऐसे टूर्नामेंटों को लेकर खिलाड़ियों को खुद मन बनाना होता है. इससे हमें भी बहुत फायदा होता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.