hindi

विराट-रोहित के बीच नहीं चल रहा सब कुछ ठीक! इस वीडियो को देख यूजर्स ने खड़े किए सवाल

0 6

भारतीय टीम ने दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 317 रनों से करारी शिकस्त दी. इस मैच की पहली पारी में रोहित शर्मा ने 161 रन की बेहतरीन पारी खेली थी. वहीं दूसरी पारी में विराट कोहली ने भी 62 रन बनाए. विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों ही विश्व के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में से एक हैं. बता दें कि चेन्नई टेस्ट में मोईन अली इंग्लैंड की तरफ से बल्लेबाजी करने वाले आखिरी बल्लेबाज थे, उनके आउट होते ही सभी भारतीय खिलाड़ी एक-दूसरे के गले मिलकर बधाई देने लगे.

रोहित और विराट भी आपस में गले मिले. यह दृश्य सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. लेकिन गले मिलने के दौरान दोनों ने एक-दूसरे से आंखें भी नहीं मिलाईं. अब इस वीडियो को देखने के बाद यूजर सवाल उठा रहे हैं कि क्या रोहित और विराट के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. एक यूजर ने कमेंट किया- रोहित और कोहली क्या कर रहे थे? क्या वह गले मिलना चाहते थे या सिर्फ हाथ मिलाना चाहते थे? यहां तक कि दो एक्स भी इस तरह असहज नहीं होते.

बता दें कि कई बार रोहित और विराट के बीच अनबन की खबरें सामने आई हैं. यह वीडियो देखने के बाद इस तरह की खबरें और ज्यादा चर्चा में हैं. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया- रोहित और विराट के बीच हैंडशेक से सब पता चलता है… वे बहुत अच्छे दोस्त न हों लेकिन वो कर रहे हैं जो टीम के लिए बेस्ट है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.