hindi

IND vs ENG 3rd Test: सुबह 9:30 बजे से नहीं इतने बजे से खेला जाएगा तीसरा टेस्ट, यहां देखें पूरी डिटेल्स

0 10

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया दूसरा टेस्ट मैच टीम इंडिया ने 317 रनों से अपने नाम किया। इस जीत के साथ ही भारत ने चार टेस्ट मैचों की टेस्ट श्रृंखला 1-1 से संतुलित कर ली है। अभी श्रृंखला में दो मैच और खेले जाने शेष हैं। ये दोनों मुकाबले मौजूदा सीरीज का विजेता तय करने के अलावा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में न्यूजीलैंड के साथ फाइनल में भिड़ने वाली दूसरी टीम का फैसला भी करेंगे।

डे-नाइट होगा तीसरा टेस्ट

भारत और इंग्लैंड के बीच पहले दोनों टेस्ट मुकाबले चेन्नई में आयोजित हुए थे, जो सुबह 9:30 बजे से शुरू हुए थे। अब तीसरा टेस्ट 24 फरवरी से अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मैच डे-नाइट होगा, जो दोपहर 2:30 बजे से शुरू होगा। इसके बाद चौथा टेस्ट भी सरदार पटेल स्टेडियम की मेजबानी में होगा जिसका समय सुबह 9:30 बजे निर्धारित किया गया है।

भारत का तीसरा डे-नाइट टेस्ट

अहमदाबाद में 24 फरवरी से भारत अपना तीसरा डे-नाइट टेस्ट मैच खेलेगा। इसके पहले टीम इंडिया दो पिंक बॉल टेस्ट मैच खेल चुकी है, जिसमें से एक मैच में उनको जीत और एक मैच में हार मिली थी। पहला डे-नाइट टेस्ट भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ 2019 में कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला था। ये मैच टीम इंडिया ने एक पारी और 46 रन से जीता था। जबकि भारतीय टीम ने दूसरा पिंक बॉल टेस्ट ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध दिसंबर 2020 में एडिलेड में खेला था, जहां भारत को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.