hindi

IPL Auction 2021 में इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए RCB खर्च कर सकती है करोड़ों, गौतम गंभीर का दावा

0 50

भारत और इंग्लैंड के बीच फिलहाल टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. फरवरी में इन दोनों टीमों के बीच टी-20 और वनडे सीरीज खेली जाएगी, जिसके बाद क्रिकेट प्रेमियों को आईपीएल का मजा मिलेगा. इस बार आईपीएल 2021 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 18 फरवरी को होने वाली है. लेकिन इससे पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने ग्लेन मैक्सवेल को लेकर दावा किया है.

उनका कहना है कि पिछले सीजन में फ्लॉप रहने वाले ग्लेन मैक्सवेल को इस साल आरसीबी खरीद सकती है. स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में गौतम गंभीर ने कहा- कुछ टीमें हैं जो ग्लेन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ी को अपनी टीम में चाहती हैं. मुझे लगता है आरसीबी जरूर ग्लेन मैक्सवेल के पीछे जाएगी, ये मेरा निजी विचार है. ऑक्शन में कुछ भी हो सकता है और मुझे लगता है कि आरसीबी मैक्सवेल पर दांव लगा सकती है. उन्होंने इसकी वजह भी बताई.

गंभीर ने कहा- गर मैं आरसीबी के बैटिंग लाइनअप को देखूं तो विराट कोहली ओपनिंग करना चाहेंगे क्योंकि वो इसी स्थान पर सफल रहे हैं. पड्डिकल ने पिछले सीजन में अच्छा प्रदर्श किया है. इसके बाद आरसीबी के पास एबी डिविलियर्स हैं और अब ये टीम मैक्सवेल जैसे एक्स फैक्टर को अपनी टीम में जरूर चाहेगी. बता दें कि मैक्सवेल ने भी हाल ही में आरसीबी के लिए आईपीएल खेलने की इच्छा जताई थी. उन्होंने कहा था कि वह अपने आइडल एबी डिविलियर्स के साथ बल्लेबाजी करना चाहते हैं और उनके लिए विराट की कप्तानी में खेलना कूल रहेगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.