hindi

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज से हो सकती है बुमराह की छुट्टी, इस स्पिनर की वापसी संभव

0 7

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ फिलहाल चार मैचों की T-20 सीरीज खेल रही है, जिसमें दोनों टीमें एक-एक से बराबरी पर चल रही हैं. अगले महीने दोनों टीमों के बीच वनडे और टी-20 सीरीज खेली जाएगी, जिसके लिए खिलाड़ियों के चयन पर माथापच्ची शुरू हो चुकी है. टी-20 और वनडे सीरीज से कई खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है.

बीसीसीआई सूत्रों की मानें तो भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को वनडे और टी-20 सीरीज से आराम दिया जा सकता है, ताकि उन पर दबाव कम हो सके. बता दें कि बुमराह को दूसरे टेस्ट से भी आराम दिया गया था. लेकिन अहमदाबाद में होने वाले सीरीज के अंतिम 2 मुकाबलों के लिएउनको टीम में शामिल किया जा सकता है. हालांकि बुमराह के खेलने पर अंतिम फैसला कोच रवि शास्त्री, कप्तान विराट कोहली और गेंदबाजी कोच भरत अरुण को ही लेना है.

सूत्रों की मानें तो वनडे और टी-20 सीरीज के कुछ मैचों में भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी की वापसी हो सकती है. यह भी उम्मीद जताई जा रही है कि अश्विन के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें फिर से सीमित ओवर क्रिकेट टीम में शामिल किया जा सकता है और मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को भी आजमाया जा सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.