hindi

IND vs ENG: विकेट के पीछे ऋषभ पंत ने दिखाई बिजली-सी फुर्ती, इंग्लैंड के इस बल्लेबाज को बनाया अपना शिकार

0 8

इंग्लैंड और भारत के बीच चेन्नई में टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है, जिसके चौथे दिन ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे बिजली-सी तेज फुर्ती दिखाई और अंग्रेजी बल्लेबाज डेनियल लॉरेंस को बेहतरीन तरीके से स्टंप आउट कर दिया. डेनियल लॉरेंस के पास ऋषभ पंत की स्टंपिंग का कोई जवाब नहीं था. यह घटना इंग्लैंड की दूसरी पारी के 26वें ओवर के दौरान की है, जब अश्विन की पहली गेंद पर डेनियल लॉरेंस 26 रन बनाकर आउट हो गए.

अश्विन की गेंद पर ऋषभ पंत की चीते सी स्टंपिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उनका यह अंदाज देखकर हर कोई उनका मुरीद हो गया है और सब उनकी तारीफ कर रहे हैं. इससे पहले ऋषभ पंत ने पहली पारी के दौरान मोहम्मद सिराज की गेंद पर ओली पोप का शानदार कैच लपका था और उन्होंने ईशांत शर्मा की गेंद पर हवा में उड़कर जैक लीच को भी आउट कर दिया था.

यह कैच देखकर तो ईशांत शर्मा भी खुद हैरान रह गए थे. ऋषभ पंत की ऐसी विकेटकीपिंग देखकर फैंस को धोनी की याद आ जाती है. बता दें कि ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में 70 गेंदों में नाबाद 58 रन बनाए थे और पहले टेस्ट मैच में उन्होंने 91 रन की पारी खेली थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.