hindi

RCB के लिए IPL खेलना चाहते हैं ग्लेन मैक्सवेल, विराट की कप्तानी को लेकर कही बड़ी बात

0 24

आईपीएल के 14वें सीजन के लिए 18 फरवरी को खिलाड़ियों की नीलामी होने वाली है. इस साल ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ, आरोन फिंच जैसे खिलाड़ी भी नीलामी में शामिल होंगे. बता दें कि इस साल आईपीएल नीलामी से पहले किंग्स इलेवन पंजाब ने ग्लेन मैक्सवेल को रिलीज कर दिया जिनका पिछले आईपीएल सीजन में प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा था. हालांकि इस बार भी ग्लेन मैक्सवेल पर बड़ी बोली लग सकती है.

लेकिन ग्लेन मैक्सवेल ने आरसीबी की टीम के लिए खेलने की इच्छा जताते हुए कहा कि विराट की कप्तानी में खेलकर वह खुश होंगे. टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, ग्लेन मैक्सवेल ने आरसीबी और कोहली की कप्तानी में खेलने को लेकर कहा- मैं विराट के साथ काफी अच्छा जा सकता हूं. मुझे खुशी होगी अगर मुझे विराट के अंडर खेलने और उनके साथ बल्लेबाजी करने का मौका मिलेगा. यह बात तय है. उनके साथ काम करना शानदार होगा. वह मेरे लिए इस यात्रा में हमेशा ही काफी मददगार रहे हैं. मेरी जब भी उनसे बात हुई है तब वह लाजवाब दिखे हैं. उनके साथ काम करना काफी कूल होगा.

बता दें कि पंजाब ने पिछले साल उन्हें 10.75 करोड़ रुपए में खरीदा था. लेकिन वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. वह पूरे सीजन में 1 छक्का तक नहीं लगा सके थे. किंग्स इलेवन की टीम ने 9 खिलाड़ियों को रिलीज किया है, जिसमें मैक्सवेल, जेम्स नीशम जैसे बड़े नाम शामिल हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.