hindi

चेन्नई की पिच को लेकर चल रही बहस पर सहवाग ने शेयर किया अश्विन का मजेदार MEME, देखकर छूट जाएगी आपकी हंसी

0 12

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले के तीसरे दिन रविचंद्रन अश्विन ने 106 रन की पारी खेली. बता दें कि सीरीज का पहला मुकाबला भी इसी मैदान पर खेला गया था. हालांकि दूसरे टेस्ट मैच में पहले ही दिन से पिच से स्पिनरों को टर्न मिल रह है. इसी वजह से पिच को लेकर काफी बहस चल रही है.

इंग्लैंड के कुछ दिग्गज क्रिकेटरों ने यह शिकायत की है कि पिच बल्लेबाजी के बिल्कुल भी अनुकूल नहीं है. लेकिन अब इस पिच पर रविचंद्रन अश्विन ने तीसरे दिन शतक लगा दिया तो वीरेंद्र सहवाग ने मजेदार मीम शेयर कर पिच की आलोचना करने वालों को ट्रोल किया. सहवाग ने अपने मीम को शेयर करते हुए लिखा- वे लोग- पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी नहीं है. इस पर कोई बल्लेबाजी नहीं कर सकता. अश्विनः डार्लिंग- तुमको कोई आइडिया नहीं है कि क्या मुमकिन है.

बता दें कि इस मुकाबले में भारतीय कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी को चुना. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने पहली पारी में 329 रन बनाए, जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 134 रन पर ढेर हो गई. भारतीय टीम ने दूसरी पारी में 286 रन बनाए. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड की टीम 53 रन पर अपने तीन विकेट गंवा चुकी है और उसे जीत के लिए भी 400 से ज्यादा रन बनाने हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.