hindi

रविचंद्रन अश्विन ने हरभजन सिंह से मांगी माफी तो भज्जी ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

0 19

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेल रही है, जिसमें भारतीय खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में रविचंद्रन अश्विन ने कमाल की गेंदबाजी की और उन्होंने 43 रन देकर 5 विकेट हासिल किए. इसी के साथ रविचंद्रन अश्विन ने रिकॉर्ड्स की झड़ी लगा दी. उन्होंने हरभजन सिंह का एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया और वह भारतीय सरजमीं पर सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज बन गए.

अश्विन से पहले यह रिकॉर्ड हरभजन सिंह के नाम दर्ज था. अश्विन ने हरभजन सिंह का रिकॉर्ड तोड़ दिया तो उन्होंने बाद में उनसे माफी भी मांगी. अश्विन ने ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में कहा- जब मैंने 2001 श्रृंखला में भज्जू पा (हरभजन) को खेलते देखा था तब मैंने यह सोचा थी नहीं था कि देश के लिए ऑफ स्पिनर के तौर पर खेलूंगा. मैं उस समय अपने राज्य के लिए खेल रहा था और बल्लेबाजी में अपना करियर बनाना चाहता था.

अश्विन ने यह भी कहा कि मेरे उम्र के साथी खिलाड़ी मेरा मजाक उड़ाया करते थे. क्योंकि मैं भज्जू पा की तरह गेंदबाजी करता था. मुझे इसके बारे में पता नहीं था. अब जब मुझे इसके बारे में पता है तो मुझे खुशी हो रही है. माफ करें, भज्जू पा. हरभजन सिंह ने अश्विन को ट्वीट कर जवाब दिया. उन्होंने लिखा- तुम चैंपियन हो अश्विन. मैं दुआ करता हूं कि तुम इससे भी बड़े रिकॉर्ड बनाओ. ऐसे ही खेलते रहो. तुम्हें बहुत सारी ताकत मिले भाई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.