hindi

IPL 2021: रिलीज होने के बाद और भी ज्यादा बड़ी कीमत में बिक सकते हैं ये 5 खिलाड़ी

0 57

आईपीएल 2021 की नीलामी से पहले सभी टीमों ने रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. कई बड़े खिलाड़ियों को उनकी फ्रेंचाइजी द्वारा रिलीज कर दिया गया है, जिन पर इस बार नीलामी में और भी बड़ी बोली लग सकती है.

संदीप लामिछाने

संदीप लामिछाने को 2018 में दिल्ली कैपिटल्स ने 20 लाख रुपए में खरीदा था. हालांकि अब उन्हें रिलीज कर दिया गया है. इस बार संदीप लामिछाने को और अधिक रकम में खरीदा जा सकता है.

मुजीब उर रहमान

मुजीब उर रहमान बेहतरीन खिलाड़ी हैं जिन्हें पंजाब की टीम ने रिलीज कर दिया है. 2018 में उन्हें पंजाब ने 4 करोड़ रुपए में खरीदा था. लेकिन इस बार उन पर और भी ज्यादा अभी बोली लग सकती है.

टॉम बैंटन

टॉम बैंटन बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, जिन्होंने T20 में कई बेहतरीन पारियां खेली हैं. पिछले साल कोलकाता ने उन्हें एक करोड़ में खरीदा था. लेकिन अब उन्हें रिलीज कर दिया है. ऐसे में इस बार टॉम बैंटन को 5 करोड़ से ज्यादा की कीमत में भी खरीदा जा सकता है.

मोईन अली

आरसीबी ने मोईन अली को 2019 में एक करोड़ और 70 लाख में खरीदा था. हालांकि इस बार आरसीबी ने उन्हें रिलीज कर दिया है. अब मोईन अली को कोई दूसरी फ्रेंचाइजी बड़े दामों में खरीद सकती है.

जेसन रॉय

जेसन रॉय बेहतरीन खिलाड़ी हैं जिन्हें पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स ने 1.5 करोड़ में साइन किया था. लेकिन उन्हें मैच खेलने का मौका नहीं मिला. इस बार वह नीलामी में शामिल होंगे, जिन पर बड़ी बोली लग सकती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.