hindi

गौतम गंभीर की जन रसोई पर पहुंचा ये भारतीय क्रिकेटर, एक रुपए में खाया भरपेट खाना

0 10

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बीजेपी के मौजूदा सांसद गौतम गंभीर अपने क्षेत्र में लोगों की मदद के लिए काफी काम कर रहे हैं. गौतम गंभीर ने हाल ही में अपने संसदीय क्षेत्र में दूसरी जन रसोई कैंटीन शुरू की, जहां एक रुपए में कोई भी भरपेट भोजन खा सकता है. गौतम गंभीर की इस स्पेशल कैंटीन में गरीब व्यक्ति अपना पेट भर सकता है.

इस कैंटीन में खाना खाने शनिवार को पूर्व भारतीय क्रिकेटर परविंदर अवाना भी पहुंचे जिन्होंने भारत के लिए दो T20 मैच खेले हैं. ईस्ट दिल्ली के न्यू अशोक नगर में खुली इस कैंटीन में परविंदर ने भरपेट खाना खाया और उन्होंने फिर गौतम गंभीर का धन्यवाद भी किया.

उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- बड़े भाई गौतम गंभीर जी की एक आशा जन रसोई न्यू अशोक नगर में जाना हुआ एक गरीब व्यक्ति को खाना खाते देख मन प्रसन्न हुआ. हृदय की गहराई से बड़े भैया जी का धन्यवाद.

बता दें कि परविंदर अवाना ने 2012 में भारत के लिए डेब्यू किया था. लेकिन वह केवल दो ही T20 मैच खेल पाए, जिसमें उन्होंने एक भी विकेट हासिल नहीं किया.वह आईपीएल में 33 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 39 विकेट हासिल किए हैं. वह 2014 में आखिरी बार आईपीएल में खेलते हुए नजर आए थे. 2018 में उन्होंने क्रिकेट से पूरी तरह से संन्यास ले लिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.