hindi

आपस में भिड़े तीन पाकिस्तानी क्रिकेटर, इस बात को लेकर छिड़ गई जंग

0 9

पाकिस्तानी क्रिकेटर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छा जाते हैं. हाल ही में तीन पाकिस्तानी क्रिकेटर आपस में एक-दूसरे से भिड़ गए. लेकिन यह भिडंत मैदान पर नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर हुई. पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध टी-20 में शतक लगाया. इसके बाद मोहम्मद रिजवान की सोशल मीडिया पर तारीफ होने लगी और उन्हें पाकिस्तान का नंबर 1 विकेटकीपर कहा जाने लगा.

मोहम्मद हफीज ने भी ट्वीट कर उनकी सराहना की और उन्हें देश का नंबर वन विकेटकीपर बताया. मोहम्मद हफीज के इस ट्वीट के बाद ही सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई. मोहम्मद हफीज ने अपने ट्वीट में लिखा- आप एक चमकता सितारा हैं. पता नहीं आपको कब तक साबित करना होगा कि आप हर प्रारूप में पाकिस्तान के नंबर 1 विकेट कीपर है.

हफीज के ट्वीट पर सरफराज अहमद ने जवाब देते हुए ट्वीट किया- हफीज भाई, इम्तियाज अहमद, वसीम बारी, तसलीम आरिफ से लेकर सलीम यूसुफ और मोईन खान, राशिद लतीफ से लेकर कामरान अकमल और यहां तक कि मोहम्मद रिजवान, सभी देश के नंबर वन विकेटकीपर रहे हैं और उनका सम्मान किया गया है.

सरफराज के इस ट्वीट पर पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने ट्वीट किया- बाबू (सरफराज) आप भी पाकिस्तान के नंबर एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. आपकी कप्तानी में टीम टी-20 में 2 साल नंबर 1 रही. आप ही, कप्तान थे जब पाकिस्तान ने चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी, तो आप पाकिस्तान की शान हैं. आमिर ने कहा कि लोगों का काम बोलना है और आप मजे करिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.