hindi

बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटे विराट कोहली तो गौतम गंभीर ने कही बड़ी बात

0 7

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच खेल रही है. इस मैच के पहले दिन भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. भारतीय टीम की तरफ से ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने 161 रन की विस्फोटक पारी खेली. रोहित ने रहाणे के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 162 रन की साझेदारी निभाई. भारतीय टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 6 विकेट के नुकसान पर 300 रन बना लिए.

बता दें कि इस पारी में विराट कोहली से सबको काफी उम्मीद थी. लेकिन वह 5 गेंदें खेलने के बाद बिना खाता खोले ही क्लीन बोल्ड हो गए. विराट कोहली के आउट होने पर पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने उनके शॉट सिलेक्शन पर सवाल खड़े किए. गौतम गंभीर ने कहा- विराट को ऐसा शॉट खेलने से पहले इंतजार करना चाहिए था.

स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर बातचीत के दौरान गंंभीर ने कहा किस्पिन की मददगार पिच पर आपको स्पिन के खिलाफ खेलने से पहले पिच पर थोड़ा टिकना चाहिए था. उन्होंने यह भी कहा कि अलग-अलग खिलाड़ी हैं, जिनके पास अलग-अलग कौशल होते हैं और भगवान ने उन्हें अलग-अलग ताकत भी दी है. अगर आप विराट को जल्दी आउट करने की सोच रहे हैं तो इसके लिए सबसे बढ़िया समय उनको पारी शुरू करने के दौरान का, क्योंकि उस समय कोई भी बल्लेबाज किसी ऑफ स्पिनर को रफ एरिया से ड्राइव नहीं करेगा. लेकिन आपको यह भी जानना चाहिए कि वह उसकी ताकत भी है. वह बहुत सारे कवर ड्राइव खेलते दिखते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.