hindi

IPL 2021 की नीलामी का सबसे उम्रदराज खिलाड़ी, 42 साल है उम्र

0 20

आईपीएल युवा खिलाड़ियों का टूर्नामेंट माना जाता है. लेकिन एक 42 वर्षीय खिलाड़ी ने खुद को आईपीएल 2021 के लिए उपलब्ध बताया है. इसी के साथ उनका नाम इतिहास में भी दर्ज हो गया है. वह इस बार आईपीएल की नीलामी में शामिल होने वाले सबसे सीनियर खिलाड़ी होंगे. पूर्व भारतीय स्पिनर दिलीप दोषी के पुत्र नयन दोषी इस बार आईपीएल नीलामी में शामिल होंगे. वह 2010-11 में राजस्थान और आरसीबी के लिए आईपीएल खेल चुके हैं.

नयन दोषी लेफ्ट आर्म स्पिनर है. उन्होंने 2013-14 से कोई भी प्रतियोगी क्रिकेट नहीं खेला है. स्पोर्ट्सकीड़ा को दिए इंटरव्यू में नयन दोषी ने कहा- मैं तैयार हूं. मैं बेस्ट गेंदबाजी कर रहा हूं. मैं क्रिकेट से प्यार करता हूं. मैं खुद को एक बार फिर साबित करना चाहता हूं. मैंने जनवरी में ही तय कर लिया था कि मैं दोबारा खेलूंगा.

उन्होंने यह भी कहा कि मेरे पिता ने मुझे कुछ सप्ताह दिए. मेरे पास अनेक लोगों की राय नहीं है. मेरे पिता का कहना है कि मैं अप टू द मार्क गेंदबाजी कर रहा हूं. अगर नयन दोषी को 2021 आईपीएल की नीलामी में कोई टीम खरीद लेती है तो वह आईपीएल के इस सीजन में खेलने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बन जाएंगे. बता दें कि इस बार में 292 खिलाड़ी शामिल होंगे, जिनमें से 61 स्थानों को भरने के लिए बोली लगाई जाएगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.