hindi

IND vs ENG: साढ़े 3 दिन में ही खत्म हो जाएगा दूसरा टेस्ट मैच, दिग्गज भारतीय क्रिकेटर का दावा

0 11

भारत और इंग्लैंड के बीच आज से चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला शुरू होने वाला है. पहले टेस्ट मैच के बाद चेपॉक की पिच की काफी आलोचना हुई थी. यह पिच पहले 2 दिनों तक बिल्कुल फ्लैट रही, जिससे गेंदबाजों को फायदा नहीं हुआ. इस वजह से इंग्लैंड की टीम ने विशाल लक्ष्य खड़ा कर दिया और भारतीय टीम को इस मुकाबले में 227 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इसी मैदान पर सीरीज का दूसरा मुकाबला भी खेला जाना है. लेकिन इस बार चेन्नई की पिच बिल्कुल अलग है.

पिच को देखकर पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने तो यहां तक कह दिया है कि दूसरा टेस्ट में साढ़े 3 दिन में ही खत्म हो सकता है. ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत में आकाश चोपड़ा ने कहा- दूसरे टेस्ट मैच की पिच पहले दिन से ही स्पिनर्स की मददगार हो सकती है. आकाश चोपड़ा ने यह भी कहा कि दूसरे टेस्ट में टॉस अहम भूमिका अदा नहीं करेगा. पहले दिन से ही पिच से गेंदबाजों को मदद मिलेगी.

आकाश चोपड़ा ने पिच को देखकर कहा कि 5 दिन का टेस्ट मैच साढ़े 3 से 4 दिन में खत्म हो सकता है. आकाश चोपड़ा ने कहा कि चेन्नई की पिच स्पिनरों की मददगार दिख रही है. इस पिच पर टॉस की भूमिका कुछ ज्यादा नहीं होगी. टॉस जीतकर इस पिच पर ढाई दिन तक बल्लेबाजी कर लेंगे तो ऐसा होने वाला नहीं है. आप ऐसा नहीं कर सकते, क्योंकि ये पिच वैसी नहीं दिख रही. ये टेस्ट मैच साढ़े 3 से 4 दिन में खत्म हो जाएगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.