hindi

श्रीसंत को IPL 2021 के ऑक्शन की लिस्ट में क्यों नहीं मिली जगह, यह है वजह

0 10

आईपीएल 2021 नीलामी के लिए खिलाड़ियों की फाइनल सूची सामने आ चुकी है. लेकिन इस सूची में श्रीसंत का नाम शामिल नहीं है. 18 फरवरी को नीलामी होनी है. बता दें कि श्रीसंत ने 7 साल बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की थी. वह पिछले महीने आयोजित हुई सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी में खेलते हुए नजर आए थे. श्रीसंत पर 2013 के आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग मामले में लिप्त होने के आरोप लगे थे, जिस वजह से उन पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया था. लेकिन बाद में उनकी सजा 7 साल कर दी गई थी.

श्रीसंत ने आईपीएल 2021 नीलामी के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करवाया था और 75 लाख रुपये का बेस प्राइस रखा था. लेकिन उन्हें नीलामी की आखिरी सूची में शामिल नहीं किया गया है. श्रीसंत हाल ही में 38 साल के हुए हैं. उन्हें टी-20 काफी पसंद है. लेकिन उनके आंकड़े कुछ और ही कह रहे हैं. वह अभी उतनी अच्छी फिटनेस हासिल नहीं कर पाए हैं.

लंबे समय के बाद क्रिकेट में वापसी करते हुए फील्डिंग भी चिंता का विषय रहती है. इसी वजह से बीसीसीआई ने उनको आईपीएल 2021 नीलामी की आखिरी सूची में जगह नहीं है. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के पांच मैचों में वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए. उनकी गेंदबाजी में भी अब उतनी धार नहीं रही, जिसके लिए वह जाने जाते थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.