hindi

ऑस्ट्रेलियाई जर्नलिस्ट क्लोए को भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों ने बुलाया भाभी, टि्वटर पर वायरल हुए मजेदार कमेंट्स

0 8

भारतीय टीम की फैन फॉलोइंग विदेशों में भी बहुत ज्यादा है. आप ऑस्ट्रेलियाई जर्नलिस्ट क्लोए एमांडा बेली को तो जानते ही होंगे, जो हाल ही में भारत के ऑस्ट्रेलियाई दौरे के बाद से भारतीय क्रिकेट प्रेमियों की भी फेवरेट हो गई. क्लोए भारतीय टीम की फैन है. जब ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध भारतीय टीम मुश्किल में थी तो उनकी नींद उड़ गई थी. उन्होंने टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाया था.

क्लोए हिंदी भी समझती है और अक्सर हिंदी में ट्वीट भी करती हैं. क्लोए भारत और इंग्लैंड के बीच जारी टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को सपोर्ट करती हुई नजर आ रही हैं. उनके सारे ट्वीट खूब वायरल हो जाते हैं. उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी चर्चा में है. क्लोए ने ट्विटर पर लिखा- अचानक से ट्विटर पर सभी लोगों ने मुझे भाभी बुलाना क्यों शुरू कर दिया है.

ट्विटर पर कुछ समय के लिए #Bhabhi भी ट्रेंड करने लगा. क्लोए ने ट्वीट में लिखा- मुझे अचानक से सब लोगों ने अपनी भाभी बुलाना क्यों शुरू कर दिया है. क्लोए के इस ट्वीट के बाद क्रिकेट प्रेमियों ने मजेदार कमेंट किए. एक फैन ने लिखा- अब सबसे बड़ा सवाल है कि आखिर भैया कौन है. इस पर क्लोए ने जवाब दिया- या बड़ा सवाल यह है कि कौन मेरा पति है. एक फैन ने जवाब में लिखा- भारत में हर शादीशुदा लड़की को भाभी कहते हैं, जिस पर क्लोए ने लिखा कि वह शादीशुदा नहीं हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.