hindi

IND vs ENG: दूसरे टेस्ट में इन दो खिलाड़ियों की भारत की प्लेइंग XI में हो वापसी, आकाश चोपड़ा ने उठाई मांग

0 32

भारतीय टीम 13 फरवरी से इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेलने वाली है. पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को 227 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. दूसरे टेस्ट से पहले पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज आकाश चोपड़ा प्लेइंग इलेवन को लेकर अपने सुझाव दिए. उनका मानना है कि प्लेइंग इलेवन में दो बड़े बदलाव होने चाहिए. वॉशिंगटन सुंदर की जगह अक्षर पटेल को मौका मिलना चाहिए.

सोशल मीडिया पर आकाश चोपड़ा से एक फैन ने पूछा कि दूसरे टेस्ट में इन दोनों में से किसे मौका मिलना चाहिए. तो उन्होंने जवाब में कहा- तुमने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. लेकिन उनका पहला टारगेट बल्लेबाजी नहीं, बल्कि गेंदबाजी है. मैं वाशिंगटन सुंदर को पसंद करता हूं. लेकिन अगर अक्षर पटेल उपलब्ध हैं, तो मैं दोनों में से बाएं हाथ के गेंदबाज अक्षर पटेल को ही प्लेइंग इलेवन में रखना चाहूंगा.

सोशल मीडिया पर आकाश चोपड़ा से एक और फैन ने पूछा कि कुलदीप यादव को बाहर क्यों बिठाया. तो इस पर आकाश चोपड़ा ने जवाब दिया- मैं तो चाहता हूं कि कुलदीप यादव प्लेइंग इलेवन में हों. कुलदीप यादव ने साल 2019 में सिडनी में अपना पिछला टेस्ट मैच खेला था और उन्होंने 5 विकेट लिए थे. कुलदीप को दूसरे टेस्ट में तो मौका देना ही चाहिए.

बता दे कि कुलदीप यादव के खिलाफ इंग्लैंड की टीम के ज्यादातर बल्लेबाज नहीं खेले हैं. जो रूट और बेन स्टोक्स के अलावा इंग्लैंड का कोई भी बल्लेबाज अभी तक कुलदीप यादव के खिलाफ नहीं खेला है. ऐसे में कुलदीप यादव मेहमान टीम के लिए मुश्किल खड़ी कर सकते हैं और चुनौती साबित हो सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.