hindi

2019 के बाद केवल दो टेस्ट शतक लगा पाए हैं विराट कोहली, आंकड़े हैं हैरान करने वाले

0 24

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए पिछला कुछ समय अच्छा नहीं रहा है.विराट कोहली ने अपना आखिरी शतक बांग्लादेश के विरुद्ध 2019 में लगाया था. पिछले कुछ मैचों में वह कप्तान के रूप में भी असफल साबित हुए हैं. 2019 से विराट कोहली का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. विराट की कप्तानी में भारतीय टीम पिछले चार टेस्ट मैच हार चुकी है.

विराट कोहली का पिछले चार मैचों में ऐसा रहा है प्रदर्शन

पिछले चार मैचों की बात करें तो विराट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 2, 19, 3 और 14 रन बनाए थे. जबकि ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध डे नाइट टेस्ट मैच में उन्होंने 74 और 4 रन का स्कोर बनाया था. हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच में विराट कोहली ने 11 और 72 रन की पारियां खेली.

विराट कोहली 2019 की शुरुआत के बाद से अब तक 12 टेस्ट मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने केवल दो ही शतक लगाए हैं और 4 अर्धशतक लगाए हैं. विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ 20 टेस्ट मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने कुल 1653 रन बनाए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ वह पांच शतक भी लगा चुके हैं. सीरीज के बाकी बचे मैचों में विराट कोहली अच्छी पारी खेल सकते हैं, ऐसी उम्मीद की जा रही है. भारतीय टीम के लिए सीरीज के बाकी सभी मुकाबले जीतना भी बहुत जरूरी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.