hindi

IND vs ENG: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, अभी भी फिट नहीं हुए हैं ये 4 बड़े खिलाड़ी

0 11

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, जिसके पहले मुकाबले में टीम इंडिया हार चुकी है. यह सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के अंतर्गत खेली जा रही है. पहले दो मैचों के लिए घोषित हुई टीम में कई खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से शामिल नहीं हो पाए थे. अब बाकी 2 बचे टेस्ट मैचों के लिए टीम की घोषणा होनी है. लेकिन इससे पहले बुरी खबर सामने आ रही है, जिसमें यह कहा जा रहा है कि अभी भी टीम के कुछ बड़े खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से उपलब्ध नहीं होंगे.

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज में कई खिलाड़ी चोटिल हो गए थे, जो इंग्लैंड के खिलाफ एक भी मैच नहीं खेल पाएंगे. इनमें पहला नाम रविंद्र जडेजा का आता है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जडेजा के अंगूठे में फैक्चर हो गया था. वह अभी तक चोट से उबर नहीं पाए हैं. इसी वजह से वह इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम दो टेस्ट मैचों में भी चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे.

उमेश यादव और मोहम्मद शमी भी अभी तक पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं और ना ही हनुमा विहारी पूरी तरह से रिकवर हो पाए हैं. इन खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ही चोट लगी थी. भारतीय टीम के लिए यह बहुत बड़ा झटका है, क्योंकि अगर भारतीय टीम इस सीरीज को हार जाती है तो उसका विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने का सपना चकनाचूर हो जाएगा. भारतीय टीम को सीरीज के बाकी मुकाबले हर हाल में जीतने ही होंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.